जिला विधिक सेवा प्राधिकार, अररिया में सचिव को दिये आवेदन में आवेदिका सीमा कुमारी, पति- गोपी कुमार, ग्रा0 एवं पो0- धुमगढ पोठिया, थाना- सिमराहा, फारबिसगंज, जिला- अररिया ने एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी। 

आवेदिका ने अपने आवेदन में कहा है कि उनके माता-पिता ने ही उनके 14 माह के दुघ मुहे बच्चे को उनसे छीन लिया है साथ ही आवेदिका एवं उनके पति के साथ गाली-गलौज तथा मारपीट किया गया है।

आवेदिका ने इस संबंध में अपना आवेदन दिनांक- 19.07.2023 को ही फारबिसगंज थाना में दिया, परन्तु वहाँ उसे निराशा हाथ लगी। आवेदिका अपने बच्चे को पाने के लिए दर-दर भटक रही है।

इसी क्रम में उनकी मुलाकात पी0एल0भी0 गणपत कुमार से हुई, उन्होंने आवेदन के माध्यम से इस मामले को जिला विधिक सेवा प्राधिकार, अररिया तक पहुँचाया।

आवेदिका ने अपने अवेदन में सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकार, अररिया से उसे अपना बच्चा वापस दिलवाने हेतु न्याय की गुहार लगायी।

आवेदन का अवलोकन कर मामले की गंभीरता को देखते हुए ए0डी0जे0 सह डी0एल0एस0ए0 सचिव ने इस संबंध में तक्षण संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक, अररिया को अविलंब कार्यवाही करने हेतु पत्र भेजकर सूचित किया।