Online earn money ऑनलाइन पैसा कमाने का एक सुनहरा मौका आया है, वो भी निशुल्क। जिसमें आपको ₹1 भी लागत नहीं होगी। बशर्ते आपमें किसी भी विषय में लिखने की बेहतर क्वालिटी होनी चाहिए। यदि आपके पास स्मार्टफोन है और आपमें बेहतर कंटेंट लिखने की क्षमता है तो आज ही आप ज्वाइन कर सकते हैं।

दीपावली एवं छठ के अवसर पर दिव्य संवाद न्यूज़ की तरफ से उन युवाओं के लिए जो फुल टाइम जॉब नहीं करते हैं या बेरोजगार हैं और उन में बेहतर कंटेंट लिखने की क्षमता है पर उन्हें कोई प्लेटफार्म नहीं मिल रहा है। वैसे लोग इस प्लेटफार्म से जुड़कर ऑनलाइन पैसा कमा सकते हैं।

Online earn money में क्या काम करना होगा

अपने आसपास हो रही है घटना, दुर्घटना, जन समस्याओं, कविता, कहानियां, शायरी, टेक्नोलॉजी एवं अन्य प्रकार की यूनिक आर्टिकल लिखकर दिव्य संवाद टीम को भेजना होगा। जिसकी लोकप्रियता के आधार पर आपको पैसे दिए जाएंगे।

आवेदन फीस कितना लगता है

31 नवंबर 2020 तक स्वतंत्र सदस्य बनने के लिए कोई फीस नहीं देनी होगी यह पूर्णता निशुल्क है।

ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए आप निशुल्क यह फार्म भरे। इसके बाद आपको सूचित किया जाएगा। आप आर्टिकल के साथ फोटो भेज कर ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं।

पैसे कमाने के लिए भेजे गए सामग्री यूनिक होना चाहिए। कहीं से कॉपी पेस्ट किया हुआ नहीं होना चाहिए एवं भेजे गए कंटेंट पर केवल दिव्य संवाद डॉट कॉम का कॉपीराइट होगा। इस कंटेंट को आप कहीं और नहीं भेज सकते हैं। बस इस नियमों का पालन करते हुए आप 15 से 20000 प्रत्येक माह कमा सकते हैं।
तो देर किस बात की आज ही यह फार्म भरें

Online earn money फॉर्म के लिए क्या करें

Online earn money के लिए 31 नवंबर 2020 से पहले जॉइन करें। 24 घंटे के अंदर आपको सूचित किया जाएगा। एवं टर्म एंड condititon accept करने के बाद आप अपना आर्टिकल भेज कर Online earn money कार्य का शुभारंभ कर सकते हैं।

काली मंदिर के सामने चढ़ाया 6 साल के मासूम की बलि, फिर हुआ ये एक्सन