दिव्य संवाद, टीम! समस्‍तीपुर जिले से एक दहला देने वाली घटना सामने आई है. घर में सो रहे पति-पत्‍नी को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है. इस घटना में दंपति गंभीर रूप से झुलस गए. दोनों का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

बिहार के कई जिलों में बारिश, तापमान में गिरावट से बढ़ी ठंड

बताया जाता है कि घटना के वक्‍त पति-पत्‍नी घर में सो रहे थे. उसी दौरान हमलावरों ने पहले उनके घर पर पेट्रोल छिड़का और फिर उसके बाद आग लगा दी. इस घटना में पति-पत्‍नी के झुलसने के साथ ही हजारों रुपये मूल्‍य की संपत्ति बर्बाद हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्‍काल घटनास्‍थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आग लगाने की यह घटना समस्‍तीपुर के सिंघिया थाना क्षेत्र के बरेही गांव की है. हमलावरों ने टूना कमती के घर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. आग लगाने की यह घटना सोमवार रात तकरीबन 10 बजे की है. उस वक्‍त टूना कमती के पुत्र सुमन कमती और बहू सो रहे थे, ऐसे में उन्‍हें शुरू में आग लगने का पता नहीं चल सका.

कबीर अंत्येष्टि अनुदान योजना

दोनों जब तक सचेत होते तब तक आग पूरे घर को अपनी चपेट में ले चुका था. इस घटना में सुमन और उनकी पत्‍नी गंभीर रूप से झुलस गए. दोनों को स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से आसपास दहशत का माहौल है. वहीं, पुलिस इस मामले में जांच करने और आरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है.